Skip to main content

Love story 2.0

A sweet Hindi Love Story - Muhabbat ho to aisi

Ek Bar is a boy and a girl on Facebook. I love that friendship with the ladder of the ladke did not know anything about the ladki ko noahi dekha tha. donon ek hi shahar mein rahte par mulakat nahi hui thi kahi. bas online hi friendship thi

I went to school in a dunce from where I was born and I went to London and I went to school. 
Donon has a long time left to do the same. raj ghanton chat chatting hoti

Fir donon ne socha ki abhay pyaar ko no shaql bhi diksho ko dono ne milne ka faisla kya faisla. I do not know how much I am doing in the park. Why do I have to pay attention to my group? to ladki ne laha ki main pink dress mein aungi aur mere mein ek white rose hoga. 


ladka agle din sham ko bahut khushi khsushi us ladki se milne gaya gaya I was able to go to the office for a long time - I do not know how to do it, and because of the bad dress that has been dressed in pink dress, I have a safer lady. umr bhi uski jyada thi ladke se But when I was young, I did not know what to do with my child and I decided to go ahead - I love you. If you have any questions, please try again.

If you do not want to harm me, you will not be able to do so. Tumhari girld frinds to train the niche We have been asked to join the ladder for a long time. What is it that you have to say if you have any questions or not, how do you know if you are interested in doing so? 
I do not know how to do it, I love you because I love you, I do not know how you can see me, I can not even tell you that I did not even know how to do it. 
I do not even know how much I am doing, I have a lot to say about myself, I do not know what I am doing, I do not know how much I love you ... and I have not had any tasheer yet. I have tried to save my life from the main person. let's go

ladki ye sun kar us ladke ke gale lag gai ... uski aankhon se aanu raah rahe the

I used to use a sachcha when I got it!

sach hai na doston - muhabbat ho to aisi!

Comments

Popular posts from this blog

Pyar Pagal Q hai Dil ki baat Nahi jaanta

Pyar Pagal Q hai Dil ki baat Nahi jaanta Hi friends, Main aap sab se apne first and last love k bare m btana chahti mujhe jinse pyar h unhe main jalim kumar bulati hu.friends wo hmare reletion se hi mere jiju k bhai unko mene 2008 m dekha tha aur unhone bhi mujhe ussi time dekha tha uske bad se hmara koi contact nhi tha. Oct 2015 m unka call aya tha mere pas kyunki unka bhatija yani meri Di ka beta jo hmare pas rehta h usse bat krne k liye.  Tab meri bat unse hui wo call krte the duggu se bat krne k liye lekin mujhse bhi bat krte the dheere dheere hmari bate bdhne lgi ham daily bate krne lge ghanto hmari bate hoti hoti late night bat krte the wo hyderabad m rehte the study krte the aur main hryana m main unki bato ko leker jyda serious nhi thi but kuchh reason k chlte mera unse contact khtam ho gya tha kuchh din k liye tab mujhe fill hua ki mujhe unse pyar h. Mene unhe apne Mann ki sab bat bol di thi lekin unhone mere proposal ko puri trah accept nhi kiya bole bs bato t

Cake wala pyar

HIII FRIEND'S  AAJ EK AASHA PYAR JO CAKE SAI HOTA HAI ...... EK LADKI SHOP PAR KAM KAR TI THI UOOSH NAI EK LADK KO DEKHI UOSAI BAHUT CHOTHA LAGI THI Q KI VO BOXING PLAYER THA !! LADKI UOOSAHI PASAND KAR NAI LAGI THI ?  LADKA SHOP PAR AAYA THA .. LADKI NAI EK BACHAI KO BOLA KI VO JO SIR HAI UOOSAI YEA CAKE DAI KAR AAOOO BACHA BOLA THIK HAI DIDI DAI KAR AATA HU .. LADK NAI CAKE LAI KAR PUCH YEA KIS NAI DIA BACHAI NAI BOLA KI UOOSA DIDI NAI DIA HAI ?? LADKI SARMA KAR SHOP K ANDER CHALAI GA E . NEXT DAY  LADKA SHOP PAR AAYA OR CAKE BUY KI TAB LADKI UOODHAR PUCHI OR OUUSAI K BAA JU MAI BAITHI OR PUCH KI AAP KO YEA CHOTH K SHI TAB LAD K NAI BOLA KI MAI EK BOXING PLAYER HU ?? LADKI NAI BOLA AACHA THIK HAI ... DONO JAAN SATH MAI GHOM NAI LAGA SATH MAI DONO NAI EK DOSHARAI KO PASAND KAR NAI LAGAI OR KUCH DIN BAAD SHADHI KAR LI OR 2 SAAL BAAD EK BABY GHAR PAR AAYA PAR BABY KO CANCER THA OR DONO KAM KAR K PAISAI JAMA KAR NAI LAGA OR UOON KI BABY KO BACH